एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं

एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने सफलतम करियर की शुरुआत करने वाली प्रणति राय प्रकाश ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की है हाल ही में वे वेब सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही थी। जिसमे उनके किरदार ‘बिन्नी’ को युवा प्रसंशकों ने पसंद किया और लोगों ने उनके सरल लेकिन साहसी चरित्र को काफी प्यार भी किया ।
प्रणति स्कूल के समय से एक एथलीट रही हैं और साथ ही वर्षों से योगा कर रही हैं। प्रणति ने बैकफ्लिप और स्टंट करते हुए उनके कुछ शानदार वीडियो साझा किए। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अभिनेत्री पूरी सहजता और सरलता के साथ ऐसा कर पा रही है। आपको जानकर आश्चर्य हो सकता है कि अभिनेत्री ने केवल 6 दिनों में फ्लिप करना सीखा है। टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल जैसे अधिकांश बॉलीवुड हीरो की तरह, हम अब कह सकते हैं कि वो समय दूर नहीं है कि जब अभिनेत्रियां भी प्रणति राय प्रकाश की तरह अपने स्टंट खुद करना शुरू कर देंगी।
गौरतलब है इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी।जिसमे उनके साथ जिमी शेरगिल नज़र आये थे। अभिनेत्री को आखिरी बार वेब श्रृंखला “मैनफोडगंज की बिन्नी” में “बिन्नी” की भूमिका में देखा गया था। और वे बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो ‘कार्टेल’ में ऋत्विक धनजान के साथ नज़र आएँगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *